खेलमनोरंजन

RCB vs CSK: बैंगलोर के खिलाफ सम्मान बचाने की खातिर उतरेगा चेन्नई, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अब तक 11 में से आठ मुकाबलों में हार का सामना करने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुकी चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) की कोशिश रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के खिलाफ जीत दर्ज कर सम्मान हासिल करने की होगी। सीएसके के नाम 11 मैचों में छह प्वॉइंट्स है और टीम अपने तीनों मैचों को बड़े अंतर से जीत कर प्लेऑफ में अगर-मगर के फेर के साथ पहुंच सकती है। इसके लिए दूसरी टीमों के नतीजे भी उसके मुताबिक होने चाहिए। आईपीएल की तीन बार की चैम्पियन मौजूदा सीजन में हर डिपार्टमेंट में संघर्ष कर रही है। सीएसके ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ युवा रुतुराज गायकवाड़ और नारायण जगदीशन को प्लेइंग में शामिल किया, लेकिन दोनों बल्लेबाज खाता खोले बिना आउट हो गए।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित XI: सैम करन, रुतुराज गायकवाड़, एन जगदीशन, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग XI: देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह मान, क्रिस मोरिस, इसुरु उडाना, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।  

Leave a Reply