उत्तर प्रदेशकानपुर आसपासकानपुर नगरजनरलटॉप न्यूज़टॉप स्टोरीजदेशन्यूज़ब्रेकिंग

Hit and Run Law: कानपुर ड्राइवरों की हड़ताल ने बढ़ाई परेशानी, घंटों वाहनों का इंतजार; पेट्रोल पंपों पर लगी जबरदस्त भीड़

सुबह 745 बजे कल्याणपुर में इंद्रानगर चौराहे पर वाहनों के इंतजार में काफी लोग खड़े थे। तभी एक आटो आइआइटी की तरफ से कुछ सवारियां लेकर आया। इस पर वहां खड़े आटो और टेंपो चालकों ने उसे रोककर सवारियां उतार दीं। शिवली रोड निवासी पूजा अवस्थी इलाहाबाद जाने के लिए घर से निकली थीं।बताया कि आधा घंटे से खड़ी हैं। कोई भी वाहन नहीं मिला रहा।

संवाददाता, कानपुर आटो और टेंपो चालकों की मंगलवार दूसरे दिन भी हड़ताल के कारण लोग परेशान रहे। सुबह काम पर निकले लोग चौराहों पर घंटों वाहनों का इंतजार करते रहे। बाद में कुछ लोग पैदल ही मंजिल की ओर चल पड़े। सवारियां लेकर निकले कुछ आटो और ई-रिक्शा चालकों को रोककर सवारियां उतार दी गईं।

सुबह 7:45 बजे कल्याणपुर में इंद्रानगर चौराहे पर वाहनों के इंतजार में काफी लोग खड़े थे। तभी एक आटो आइआइटी की तरफ से कुछ सवारियां लेकर आया। इस पर वहां खड़े आटो और टेंपो चालकों ने उसे रोककर सवारियां उतार दीं। शिवली रोड निवासी पूजा अवस्थी इलाहाबाद जाने के लिए घर से निकली थीं।बताया कि आधा घंटे से खड़ी हैं। कोई भी वाहन नहीं मिला रहा।

दिव्यांग राजा सिंह ने बताया कि उन्हें मूलगंज जाना है। 20 मिनट से खड़े हैं। इस दौरान कोई ई बस भी नहीं निकली है। आइआइटी गेट पर भी यही नजारा दिखा। यहां भी काफी लोग वाहनों के इंतजार में खड़े थे।

हड़ताल का असर पेट्रोल पंपों पर भी देखने को मिल रहा है, लोग बड़ी संख्या में पेट्रोलपंपों पर कतार में दिखाई दे रहे हैं। 

वाहन लेकर निकलने वाले ई रिक्शों को रोककर सवारियां उतारी जा रही थी। दोनों जगहों पर अराजकता रोकने के लिए कोई भी पुलिसकर्मी नहीं दिखा। पूरे शहर में सुबह से यही हाल रहा। लोग वाहनों का इंतजार करते नजर आए।

Leave a Reply