उत्तर प्रदेशजनरलटॉप न्यूज़ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : हाथरस कांड पर एक्शन में CBI, क्राइम सीन होगा रिक्रिएट

हाथरस केस में अब तक कई मोड़ सामने आए, जिसके बाद पूरा कांड हाईकोर्ट तक ले जाया गया। अब इस मामले (Hathras case CBI Probe) की सुनवाई हाईकोर्ट में जारी है। हाथरस में एक दलित लड़की से कथित सामूहिक दुष्कर्म और फिर उसकी इलाज के दौरान मौत के मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। सीबीआई ने इस मामले में केस दर्ज Hathras case CBI कर लिया है और जांच के लिए टीम हाथरस पहुंच चुकी है।

सीबीआई टीम Hathras case CBI आज घटनास्थल का दौरा कर रही है। यहां सीबीआई की कोशिश सबूत के साथ सच सामने लाने की है। एक तरफ सीबीआई अपने जांच में लगी हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के पिता की तबियत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता का अचानक बीपी बढ़ गया है। सोमवार की रात को ही पीड़िता के पिता परिवार के साथ लखनऊ से लौटे हैं। जिसके बाद से पिता की तबीयत बिगड़ गई है।

हाथरस कांड में आया नया ट्विस्ट, भाई और आरोपी के बीच हुई बातचीत

बता दें इससे पहले सोमवार को हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में गैंगरेप पीड़िता (Hathras case accused) के जबरन अंतिम संस्कार पर सुनवाई हुई। इस दौरान पीड़िता के परिवार के बयान लिए गए। कोर्ट ने यूपी पुलिस को फटकार भी लगाई। पीड़ित परिवार ने ट्रायल को यूपी से बाहर शिफ्ट करने की मांग की। साथ ही यह भी कहा कि जब तक उनकी बिटिया को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक अस्थि विसर्जन नहीं करेंगे। 

Leave a Reply